Top

गोल्फ : दिसंबर में बेटे के साथ टीम बना कर उतरेंगे वुड्स

गोल्फ : दिसंबर में बेटे के साथ टीम बना कर उतरेंगे वुड्स

ओरलांडो (अमेरिका), 21 नवंबर (आईएएनएस)। महान गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स ने कहा है कि वह अपने बेटे चार्ली के साथ टीम बनाएंगे और 17 से 20 दिसंबर के बीच रिट्ज काल्र्टन गोल्फ क्लब में खेली जाने वाली पीएनसी चैम्पियनशिप में उतरेंगे।

पिता-बेटे के नाम से मशहूर यह पीएनसी चैम्पियनशिप पीजीए टूर के शीर्ष और एलपीजीए टूर के खिलाड़ियों को एक साथ लेकर आती है और परिवार के लोगों को टीम के तौर पर हिस्सा लेने का मौका देती है।

वुड्स इस टूर्नामेंट में अपने 11 साल के बेटे चार्ली के साथ उतरेंगे। चार्ली ने फ्लोरिडा में जूनियर गोल्फर के तौर पर अपना नाम स्थापित कर लिया है।

वुड्स ने एक बयान में कहा, मैं आपको बता नहीं सका कि मैं अपने बेटे चार्ली के साथ हमारे पहले आधिकारिक टूर्नामेंट में खेलने को लेकर कितना उत्साहित हूं। जूनियर गोल्फर के तौर पर उनको प्रगति करते हुए देखना शानदार है। पीएनसी चैम्पियनशिप में एक टीम के तौर पर खेलना शानदार होगा।

वुड्स को कई जूनियर टूर्नामेंट्स में चार्ली के साथ कैडी के रूप में देखा गया है।

उन्होंने कहा, मैं अभी भी जीत रहा हूं, वह शुरुआत कर रहे हैं। वह समझ रहे हैं कि कैसे खेला जाता है। वह मुझसे सही सवाल पूछते हैं। इसलिए उनके साथ खेलना शानदार होगा। यह मुझे काफी हद तक मेरे और मेरे पिता की याद दिलाता है।

वुड्स से पूछा गया कि क्या चार्ली उनसे अच्छे हैं क्या? वुड्स ने कहा, मैं नहीं जानता। यह इस बात पर निर्भर करता है कि उनके अंदर कितनी भूख है। यह पूरी तरह से उनके ऊपर निर्भर है।

--आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस

Next Story
Share it