Top

नॉर्थईस्ट के लिए अच्छी शुरूआत : कोच नुस

नॉर्थईस्ट के लिए अच्छी शुरूआत : कोच नुस

पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में मिली जीत के बावजूद नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के मुख्य कोच गेरार्ड नुस अभी भी अपने पैर जमीन पर ही रखे हुए हैं।

घाना के फॉरवर्ड क्वेसी अपिया द्वारा पेनाल्टी पर किए गए गोल की मदद से नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने हीरो अपनी विजयी शुरूआत की।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने शनिवार को यहां वास्को डि गामा के तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए सीजन के दूसरे मैच में मुम्बई सिटी एफसी को 1-0 से मात दी। नॉर्थईस्ट की मुम्बई के खिलाफ 13 मैचों में यह चौथी जीत है।

नुस ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, मैंने केवल इतना ही सोचा था कि हम बेहद प्रतिस्पर्धात्मक हैं। हमने अपनी रणनीतियों को अच्छे से लागू किया और खिलाड़ियों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं। नॉर्थईस्ट के लिए यह केवल एक शुरूआत है और मेरा मानना है कि यह एक अच्छी शुरूआत है।

पहले हाफ में मुम्बई सिटी के अहमद जाहो को रेड कार्ड दिखाया गया। मुम्बई ने पहले 45 मिनट में 306 पास किए, लेकिन वह एक भी शॉट टारगेट पर नहीं लगा पाई। दूसरे हाफ में नॉथईस्ट युनाइटेड ने अपना खाता खोला।

नुस ने कहा, फुटबाल के खेल में पेनाल्टी और खिलाड़ी को रेड कार्ड दिखाना एक बड़ा पल होता है। लेकिन साथ ही अन्य पल भी होते हैं। तीन अंकों के साथ शुरूआत अच्छी है, लेकिन अगर परिणाम हमारे पक्ष में नहीं होते तो हम देखते कि हमें कैसे खेलना है। जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि टीम अंत तक लड़ेगी और इस मैच में भी वैसा ही हुआ।

नॉर्थईस्ट को अपना अगला मैच गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ खेलना है और नुस ने जोर देकर कहा है कि टीम इस मैच को अपने पहले मैच से भी बड़ी चुनौती के रूप में देख रही है।

उन्होंने कहा, आने वाला मैच इस मैच से भी ज्यादा कठिन होगा। हम कई तरीकों से बहुत अलग स्थिति में हैं। हम अपनी पहचान जानते हैं। आने वाले मैच से कैसे निपटना है , मैं इससे चिंतित हूं।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

Next Story
Share it