Top

भारतीय एथलेटिक्स टीम के हाई परफॉर्मेंस निदेशक हरमन ने दिया इस्तीफा

भारतीय एथलेटिक्स टीम के हाई परफॉर्मेंस निदेशक हरमन ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली, 22 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय एथलेटिक्स हाई परफॉर्मेंस निदेशक वोल्कर हरमन ने रविवार को बताया कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

हरमन ने अपने फेसबुक पेज पर एक बयान में कहा कि उन्होंने तीन सप्ताह पहले इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने बताया कि उम्मीदों को पूरा होते न देख उन्होंने इस्तीफा दिया है।

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) ने इस पर हालांकि अभी तक आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

हरमन ने एक बयान में कहा, भारत में डेढ़ साल शानदार और प्ररेणादायक साल बिताने के बाद, वो दिन आ गया है कि एएफआई के हाई परफॉर्मेंस निदेशक के तौर पर मैंने जो अपने से उम्मीदें लगाई थीं मैं वो पूरी नहीं कर पा रहा हूं इसलिए मैंने तीन सप्ताह पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने लिखा, मुझे विश्वास है कि भारत में एथलेटिक्स का भविष्य शानदार है। देश में मौजूद बेहतरीन प्रतिभा को जरूरत है इंफ्रस्ट्रग्चर और प्रशिक्षकों की। साथ ही इसे जरूरत है मजबूत, आत्मविश्वासी और स्वतंत्र मानसिकता वाले खिलाड़ियों की जो विश्व स्तर पर सफल हो सकें।

हरमन ने कहा कि वह देश में एथलीटों के विकास को देखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने भारत में बिताए गए न भूलने वाले समय में कई करीबी दोस्त बनाए हैं जिसने मेरी जीवन को अलग-अलग तरीकों से भरा है और मुझे सकारात्मक पहेलूओं की तरफ देखना का मौका दिया। मैं शायद अपना विचार बदल दूं, लेकिन मैं हमारे खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों का विकास देखने और उन्हें सफल होते हुए देखना चाहता हूं।

--आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस

Next Story
Share it