Top

हुड्डा-क्रुणाल पांड्या विवाद में बीसीए से जांच चाहते हैं पठान

हुड्डा-क्रुणाल पांड्या विवाद में बीसीए से जांच चाहते हैं पठान

नई दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच हुए विवाद के बाद भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने दीपक हुड्डा का साथ दिया है और बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) से इस मामले में जांच की मांग की है।

पठान ने कहा कि इस तरह के मामलों का खिलाड़ियों पर गलत असर पड़ सकता है।

हुड्डा ने सोमवार को बीसीए को पत्र लिख क्रूणाल की शिकायत करते हुए लिखा कि वह लगातार दूसरे खिलाड़ियों के सामने उन्हें गालियां देते रहते हैं और क्रूणाल ने उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी कैंप में ट्रेनिंग भी नहीं करने दी।

पठान ने सोशल मीडिया पर लिखा, महामारी के इस मुश्किल समय में जहां खिलाड़ियों का मानसिक स्वास्थ काफी अहम होता है, क्योंकि उन्हें बायोबबल में ही रहना होता है और उन्हें मैच पर ध्यान देना होता है, ऐसे में इस तरह के मामले खिलाड़ी पर बुरा प्रभाव डाल सकते हैं। इन्हें रोकने की कोशिश करनी चाहिए।

बड़ौदा के लिए 17 साल तक खेलने वाले पठान ने बीसीए से इस मामले में दखल देने को कहा है, बड़ौदा का पूर्व कप्तान होने के तौर पर और युवा खिलाड़ियों के मेंटॉर करने का अनुभव होने के बाद मैं यह कह सकता हूं कि एक ऐसा वातावरण होना कितना जरूरी है जहां खिलाड़ी सुरक्षित महसूस कर सके, खुलकर खेल सके और अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ दे सके। दीपक हुड्डा मामले में जो मेरे सुनने में आया है अगर वो सही है तो यह हैरानी वाली बात है। किसी भी तरह के खिलाड़ी के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए।

बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने लिखा, मैं बीसीए के सभी सदस्यों से अपील करता हूं कि वह इस मामले को देखें और इस तरह का व्यवहार की निदा करें क्योंकि यह क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है।

--आईएएनएस

एकेयू-एसकेपी

Next Story
Share it