युवक से परेशान युवती ने की आत्महत्या

Woman Doctor Hags self her hostel, Gynaecology, Bachelor of Medicine, Bachlor of Surgery, PBM Hospital Biakner, Sarder Patel Medical college, Medical Student Commits Suicide , HeALTH News, Best medical college, Bikaner Hindi News, Hindi News Bikaner,Bikaner Latest News, Latest Hindi News,Jaipur Hindi News, ताजा खबर, मुख्य समाचार, बड़ी खबरें, आज की ताजा खबरें, Rajasthan Hindi News,

युवक से परेशान युवती ने की आत्महत्या 1जयपुर। सांगानेर पुलिसथाना क्षेत्र में फर्स्ट ग्रेड की तैरूारी कर रही 22 वर्षीय युवती ने एक युवक से प्रताड़ित होकर अपने कमरें में स्कार्फ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती टोंक जिले की रहने वाली है। युवती यंहा किराये के मकान में अपने मामा के लड़के के साथ रह कर परीक्षा की तैयारी करने पांच दिन पूर्व ही आई थी। युवती का भाई जब परीक्षा देने गया तो पीछे उसे आत्महत्या कर ली। परीक्षा से लोटने पर अपने कमरे का गेट बंद दिखा तो उसने मकान मालिक को इसकी सूचना दी और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। मौके पर घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया है। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सांगानेर पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार रिंकू मीणा (22), जाति मीणा, निवासी उनियारा, टोंक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मानसिंह नामक लड़के पर उसे मानसिक रुप से परेशान किये जाने की जानकारी है। युवक पर उसकी जिंदगी बर्बाद करने और जबरदस्ती गलत काम करने का भी आरोप लगाया है। जांच अधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वंही लड़के की तलाश की जा रही है।