Top

केंद्रीय मंत्री जावडेकर बोले- पुजारी की जलाकर हत्या से हिल उठा राजस्थान

केंद्रीय मंत्री जावडेकर बोले- पुजारी की जलाकर हत्या से हिल उठा राजस्थान

नई दिल्ली। राजस्थान के करौली जिले (Karauli Mandir)में पुजारी की जलाकर हुई हत्या की घटना पर (Union Minister Prakash Javadekar) केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गहरा आक्रोश जताया है। उन्होंने कहा है कि करौली में भूमाफिया की ओर से पुजारी की जलाकर हुई हत्या से पूरा राजस्थान हिल उठा है। राजस्थान में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। कहीं भी कानून का अस्तित्व नहीं दिख रहा है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा, पुजारी को जलाकर मारने का यह बेहद ही गंभीर मामला है। सरकार को फौरन एक्शन लेना चाहिए। राहुल गांधी को भारत दर्शन करने की बजाए राजस्थान के जिले-जिले में जाना चाहिए। राजस्थान सरकार का इस्तीफा लेना चाहिए या फिर व्यवस्था सुधारने के लिए कुछ कवायद करें। लेकिन वह कुछ नहीं करेंगे, केवल राजनीति करेंगे। यह जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा, कांग्रेसियों पहले वहां(राजस्थान) दौड़ो। बारां, बांसवाड़ा, बाड़मेर, सीकर, जयपुर और बूंदी में जाओ, जहां-जहां बलात्कार की घटनाएं हुई हैं, उनके खिलाफ आवाज उठाइए। राजस्थान में आए दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। ऐसी घटनाओं में सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। राजस्थान में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने राजस्थान के बहरोड़ पुलिस स्टेशन पर एके-47 से हमला कर गैंगस्टर को छुड़ा ले जाने के मामले को भी उठाया। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले बहरोड़ पुलिस स्टेशन पर एके 47 से हमला कर एक अपराधी को दूसरे अपराधी छुड़ा ले गए थे। आज तक उस अपराधी का पता नहीं चला है। राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है।(आईएएनएस)


Next Story
Share it